कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता था कि 2020 हमें कहां ले जाएगा: पिछले छह महीनों में अकेले पिछले दशक की तुलना में अधिक डिजिटल परिवर्तन हुआ है, हर परिवर्तन प्रयास पहले से ही तेज और बड़े पैमाने पर चल रहा है। जबकि एक साल पहले की मेरी कई डिजिटल परिवर्तन भविष्यवाणियों को इस बदलाव से लाभ हुआ, अन्य को 24/7 सुरक्षित और विश्वसनीय कनेक्टिविटी जैसी अधिक जरूरी जरूरतों से विस्थापित कर दिया गया। 2021 के लिए इसका क्या मतलब है? क्या एआई और डेटा एनालिटिक्स जैसी प्रमुख प्रौद्योगिकियां अभी भी सुर्खियों में हैं, या क्या हम नई, पहले से उभरती प्रौद्योगिकियों को आगे बढ़ते हुए देखेंगे? केवल समय ही बताएगा, लेकिन यहां 2021 के लिए मेरी शीर्ष दस डिजिटल परिवर्तन भविष्यवाणियां हैं।
https://uchgyaan.blogspot.com/2022/09/10.html
5G अंतत: मुख्यधारा में जाएगा - इस बार वास्तविक के लिए!
हम वर्षों से 5G के लाभों के बारे में सुन रहे हैं, लेकिन यह तब तक नहीं था जब तक दूरस्थ कार्य, वीडियोकांफ्रेंसिंग और डिजिटल सहयोग इस वर्ष हमारे जीवन के मुख्य भाग नहीं बन गए थे कि विश्वसनीय कनेक्टिविटी और अधिक बैंडविड्थ की आवश्यकता एक वास्तविक, ठोस लाभ बन गई। हम सब अपने सिर को चारों ओर लपेट सकते थे। फोन, टैबलेट और अन्य उपकरणों पर हमारी निर्भरता - जिसमें IoT सेंसर की लगातार बढ़ती संख्या शामिल है - मल्टी-लेन सुपरहाइवे की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है जिसे दूरसंचार कंपनियां पहले से ही जानती थीं कि हमें इसकी आवश्यकता होगी। आज, व्यवसाय डिस्कनेक्ट होने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, और 5G परिनियोजन समाधान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। जैसा कि हम सामूहिक रूप से अपने घरों से काम करना और स्कूल का प्रबंधन करना जारी रखते हैं, 2021 में 5G का मूल्य तेजी से मुख्यधारा बन जाएगा।
हालांकि शुरुआत में महामारी ने इस साल की शुरुआत में नए 5G नेटवर्क की तैनाती पर काम बाधित कर दिया, ये प्रयास फिर से शुरू हो गए हैं, और चीन जैसे बड़े बाजार पहले से ही 2020 के लिए अपने परिनियोजन लक्ष्यों को पूरा करने के लक्ष्य पर हैं। इस बीच, दुनिया में हर प्रमुख हैंडसेट निर्माता - सैमसंग से और Apple से Xiaomi और Motorola - पहले से ही (या जल्द ही) लगभग हर मूल्य-बिंदु स्तर में 5G फोन जारी कर रहा है, क्वालकॉम के साथ - यकीनन 5G तकनीक में अग्रणी - अगले साल अधिक से अधिक स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए 5G को सस्ती बनाने में मदद करता है।
https://www.articlecluster.com/decoding-affiliate-marketing-know-what-and-why/
https://nexidy.com/articles/32108-semrush%E2%80%99s-powerful-tools-that-boosts-your-seo-performance
https://www.toduhs.com/how-seo-is-affected-by-frequent-redirects/
https://www.postingsea.com/check-out-bigcommerce-review-pros-and-cons/
https://www.nativesdaily.com/what-is-clickbait-how-to-merge-click-baits-with-seo-point-of-view/
https://www.stridepost.com/black-hat-seo-are-you-unknowingly-using-it/
https://www.itsmypost.com/10-ways-to-drive-traffic-to-your-website/
https://startups.snapmunk.com/ontario/toronto/information-technology/kinex-media
https://www.diggerslist.com/rockdavid/about
https://www.flowcode.com/page/kinexmedia
https://linkworld.us/profile/rockdavid
https://start.me/u/NxglxM/kinex-media
https://paper.li/LmiCFf99Zb7VqR0u9LT4M
https://teetee.eu/en/author/alisajames86
सीडीपी धमाका
हमने पिछले कुछ महीनों में ग्राहक डेटा प्लेटफ़ॉर्म (सीडीपी) का विस्फोट देखा है - और अच्छे कारण के साथ। कई स्रोतों से खंडित डेटा को व्यवस्थित करना बेहद मुश्किल हो सकता है, जो स्पष्ट रूप से उन कंपनियों के लिए आदर्श नहीं है जो बेहतर ढंग से संचालित करने के लिए समय पर, अच्छी तरह से क्यूरेट किए गए डेटा पर भरोसा करते हैं। आईबीएम का अनुमान है कि सह-कथित "खराब डेटा" पहले से ही अमेरिकी व्यवसायों को सालाना लगभग 3 ट्रिलियन डॉलर खर्च करता है, इसलिए इस चुनौती को संबोधित करना सभी आकारों के संगठनों के लिए प्राथमिकता बन गया है। सीडीपी सभी उपलब्ध स्रोतों से डेटा एकत्र करके, इसे व्यवस्थित करके, इसे टैग करके और इसे किसी भी व्यक्ति के लिए उपयोग करने योग्य बनाकर इस समस्या को हल करने में मदद करता है। Adobe, SAP, Oracle, Treasure Data और Microsoft जैसी कंपनियां पहले से ही शक्तिशाली नए CDP के साथ बाजार उपलब्ध कराने में भारी निवेश कर रही हैं। मैंने सेगमेंट और एक्शनआईक्यू इंप्रेस जैसे नए प्रवेशकों को नई सीडीपी सेवाओं के साथ देखा है जो प्रतिष्ठित 360 ग्राहक दृष्टिकोण प्राप्त करने की चुनौती को हल करने के लिए अद्वितीय दृष्टिकोण अपनाते हैं।
पिछले कुछ वर्षों में, मैंने विश्लेषिकी और बड़े डेटा के प्रसार पर बहुत ध्यान केंद्रित किया है। आइए स्पष्ट करें, यह रुकने वाला नहीं है। डेटा तेजी से बढ़ रहा है और यह जल्द ही कभी भी बंद नहीं होगा। क्लाउडेरा से स्नोफ्लेक से एसएएस तक एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म, डेटा वेयरहाउस और विज़ुअलाइज़ेशन टूल प्रासंगिकता नहीं खोएंगे, लेकिन ग्राहक डेटा प्लेटफ़ॉर्म का उदय 2021 में आग पकड़ने वाला है; और अब जब व्यवसाय संचालन कुछ अधिक खंडित हो गए हैं, आंशिक रूप से नए कार्य-घर-घर परिचालन मॉडल के कारण, लेकिन टचप्वाइंट के एक निरंतर-विस्तारित पारिस्थितिकी तंत्र में डेटा संग्रह के निरंतर त्वरण के कारण, सीडीपी विशेष रूप से 2021 में प्रासंगिक हो जाएंगे। .
कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें